शाओमी बेचेगा 1 रुपए में स्मार्टफोन

RanuP सोमवार 18 जुलाई, 2016 को अपराह्न 023356 बजे

शाओमी बेचेगा 1 रुपए में स्मार्टफोन

शाओमी ने भारत में एक ऑफर के तहत अपने फोन को 1 रुपए की कीमत में बेचने का ऐलान किया है.

(CCM) — चीनी कंपनी शाओमी भारत में अपनी दूसरी सालगिरह मना रही है. इसी मौके पर कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नई स्कीम लॉन्च की है. इसमें फोन को मात्र 1 रुपए की कीमत में बेचा जा रहा है. पर यह कीमत एक ऑफर के तहत कुछ ही लोगों के लिए है.

यह सेल 20 जुलाई से शुरू होकर 22 जुलाई तक चलने वाली है जिसमें कुछ लकी कस्टमर को ही शाओमी फोन इस कीमत पर मिल सकेंगे. 'चीन का एप्पल' नाम से फेमस इस कंपनी ने भारत में अपने बिजनेस की शुरुआत दो साल पहले अपने Mi 3 फोन से की थी. यह फोन इतना बिका कि कंपनी ने भारत में बहुत जल्द अपना नाम बना लिया और देश की सबसे ज्यादा मोबाइल बेचने वाली कंपनियों में शामिल भी हुई.

सालगिरह पर दिए जा रहे ऑफर में एक सेल का योजन किया जा रहा है. इस सेल में कंपनी अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप Mi5 एवं 20,000mAh का Mi पॉवर बैंक दिया जा रहा है...मात्र 1 रुपए में.

शाओमी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग में लिखा है, "शाओमी की इंडिया टीम एवं ह्यूगो बारा से जुड़ें क्योंकि हमने नई डील, नया ऑफर लॉन्च किया है. अपनी Mi विशलिस्ट पूरी करें!” दूसरे दिन की सेल में रेड्मी नोट 3 एवं Mi बैंड मिलेगा. वही तीसरे दिन Mi मैक्स फैब्लेट एवं Mi ब्ल्यूटूथ स्पीकर सेल में बेचे जाएंगे.

इन सबके अलावा शाओमी कई सारी नई डिवाइस भी लॉन्च करने जा रहा है. इसमें नया पॉवर बैंक, हेडफोन, कैप्सूल हेडफोन आदि शामिल हैं. यह सभी ऑफर शाओमी ऐप पर उपलब्ध हैं. कंपनी इस दौरान कई सारे कॉम्बो-ऑफर लॉन्च करने की घोषणा की है.
Photo: © Idea.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.