पोर्नहब पर न्यूड पोकेमॉन बना टॉप सर्च टॉपिक

RanuP शुक्रवार 15 जुलाई, 2016 को पूर्वाह्न 013954 बजे

पोर्नहब पर न्यूड पोकेमॉन बना टॉप सर्च टॉपिक

दुनिया भर में धूम मचा रहे मोबाइल गेम पोकेमॉन को कुछ लोग पोर्न साइट पोर्नहब पर सर्च कर रहे हैं.

(CCM) — लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय हो रहा पोकेमॉन गो गेम भले ही सबकी जुबान पर चढ़ा हो पर इसके साथ कुछ ऐसा भी हो रहा है जो आपको अचंभित कर देगा. दरअसल कई लोग दुनिया के नंबर 1 पोर्न साइट पोर्नहब पर जाकर न्यूड पोकेमॉन कीवर्ड सर्च कर रहे हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार पिछले एक सप्ताह में ही पोर्नहब पोकेमॉन से जुड़े पोर्न कंटेंट का सर्च 136 प्रतिशत तक बढ़ गया है. इस गेम को बनाने वाली कंपनी निन्टेंडो पहले ही गेम की सफलता से फूली नहीं समा रही है और अब यह नई रिपोर्ट शायद निर्माताओं का सीना और फूला दे. खास बात यह है कि मात्र 1 सप्ताह में ही पोकेमॉन गो एप्पल स्टोर एवं गूगल प्ले स्टोर पर सबसे ज्यादा रेवेन्यू कमाने वाला ऐप बन चुका है. इस गेम के लॉन्च के साथ ही निन्टेंडो ने अपने शेयरहोल्डर का 7.5 बिलियन डॉलर यानी लगभग 50 हजार करोड़ का फायदा करा दिया है.

भारत में भी लॉन्च से पहले ही यह गेम लोगों के मोबाइल तक पहुंच चुका है. लोग पॉपुलर बीटा वर्जन लिंक प्रदान करने वाली साइट APK से पोकेमॉन गो को डाउनलोड कर रहे हैं. पोर्नहब के अनुसार, उनकी साइट पर पोकेमॉन से जुड़े पोर्न सर्च करने वालों में 62 फीसदी पुरुष हैं. पूरे डाटा में 51 प्रतिशत एंड्रॉयड फोन पर पोर्न सर्च कर रहे थे. इसमें 18-24 साल की उम्र के लोगों के बीच पोकेमॉन सर्च करने का आंकड़ा ज्यादा था. पोर्नहब का यह डाटा गूगल एनालिटिक्स से इकट्ठा किया गया था. सबसे ज्यादा सर्च दक्षिण अमेरिकी देशों में किया गया. इसमें बोलीविया, पेरू, चिली, ग्वाटेमाला और एलसल्वाडोर जैसे देश शामिल हैं.

Photo: © iStock.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.