अब स्नैपडील से करें बस, फ्लाईट, होटल बुक

RanuP मंगलवार 5 जुलाई, 2016 को अपराह्न 064132 बजे

अब स्नैपडील से करें बस, फ्लाईट, होटल बुक

ऑनलाइन शॉपिंग साइट स्नैपडील पर आप अब बस, फ्लाईट की टिकट एवं होटल भी बुक कर सकते हैं.

(CCM) — भारत की ऑनलाइन शॉपिंग दुनिया में पॉपुलर साइट स्नैपडील ने अपने पोर्टफोलियो सर्विस को बढाते हुए, बस, फ्लाईट, होटल बुकिंग की शुरुआत भी कर दी है. यही नहीं, साइट से अपना मनपसंद खाने का ऑर्डर भी दिया जा सकता है.

कंपनी इन सभी सेवाओं को यूजर तक पंहुचाने के लिए रेडबस, क्लियरट्रिप, अर्बनक्लैप और जोमैटो के साथ हाथ मिलाया है. इस मौके पर कंपनी को-फाउंडर रोहित बंसल ने एक बयान में कहा है कि, "हमने देश के सबसे विश्वसनीय और बिना रुकवट के वाणिज्य पारिस्थितिकी तंत्र बनाया है." यही नहीं, कंपनी स्नैपडील की साइट पर जाकर बस, होटल आदि की बुकिंग पर कई सारे आकर्षक ऑफर भी देने की योजना बना रही है.

इस मौके पर फूड एग्रीगेटर ऐप जोमैटो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और कोफाउंडर दीपिंदर गोयल ने बताया कि, इस साझेदारी के साथ ही वह भारत के सबसे बड़ी ऑनलाइन बाजार का न केवल हिस्सा बने हैं बल्कि उनकी पहुंच उपभोक्ता वर्ग तक भी काफी बढ़ेगी. इस साझेदारी के साथ अब और ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ता बहुत ही आसानी से खाने का ऑर्डर दे सकेंगे. एक रिसर्च के अनुसार साल 2020 तक भारत में ही ऑनलाइन बाजार 100 अरब डॉलर तक पहुंच जाएगा.

इससे पहले स्नैपडील ने ऑटोमोबाइल एवं हाउसिंग क्षेत्र की कंपनी के साथ भी साझेदारी कर चुकी है. कंपनी ने टाटा हाउसिंग के साथ मिलकर देश में कई जगहों पर घर बुक करने का ऑप्शन भी दिया था. इसी की देखा-देखी फिल्प्कार्ट ने महिंद्रा की KUV कार की बुकिंग ऑनलाइन शुरू की थी.
Photo: © Snapdeal
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.