KFC ने लॉन्च किया पॉवर-बैंक वाला मील बॉक्स

RanuP बुधवार 22 जून, 2016 को अपराह्न 030334 बजे

KFC ने लॉन्च किया पॉवर-बैंक वाला मील बॉक्स

KFC के इस मील-बॉक्स में इतनी बिजली है कि आपका मोबाइल एवं टैबलेट चार्ज किया जा सकता है.

(CCM) — इंस्टेंट मील, बर्गर एवं फास्टफ़ूड चेन KFC ने भारत में एक लिमिटेड एडिशन मील बॉक्स लॉन्च किया है जिससे मोबाइल की बैटरी भी चार्ज की जा सकती है. KFC ने इस प्रोजेक्ट के लिए ब्लिंक डिजिटल नाम की कंपनी से करार किया है.

KFC के इस 5-इन-1 मील बॉक्स में आपका पसंदीदा बर्गर एवं चिकन विंग्स भी होंगे और साथ में होगा एक यूएसबी पोर्ट जिससे तार कनेक्ट करके आप अपना मोबाइल चार्ज कर सकते हैं. KFC के अनुसार यह दुनिया का पहला बिल्ट-इन पॉवर-बैंक वाला मील बॉक्स है जो उन लोगों के लिए खास है जो रेस्टोरेंट में घुसते ही कोई पॉवर प्लग की तलाश में जुट जाते हैं. इस बॉक्स की मदद से ऐसे सभी ग्राहक अपनी सीट पर बैठे-बठे फोन चार्ज कर सकेंगे.

KFC इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर लुईस रिबोट ने बताया, "हमने इस मील बॉक्स की शुरुआत मार्च के महीने में की थी. लॉन्च के साथ यह भी लक्ष्य था कि अच्छे खाने को कम से कम दाम में उपलब्ध कराया जाएगा. और अब वाट बॉक्स के लॉन्च के साथ ही हम एक कदम आगे बढ़ गए हैं. हम सभी अपने फोन पर जरुरी काम निपटाते हैं. ऐसे में उसकी बैटरी खत्म होना लाजमी है. पर इस अविष्कार के साथ यह समस्या खत्म हो जाएगी."

भारत जैसे प्रतिस्पर्धा भरे माहौल में सभी कंपनियां किसी न किसी नए प्लान के साथ उतर रही हैं. जहां बर्गर किंग ने अपने प्रोडक्ट की कीमत 29 रूपए से शुरू की है वहीं KFC का नया अविष्कार अब काफी लोगों को इम्प्रेस कर सकता है.
Photo: © KFC.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.