लेनोवो Vibe K5 नोट की पहली सेल आज

RanuP बुधवार 22 जून, 2016 को अपराह्न 014358 बजे

लेनोवो Vibe K5 नोट की पहली सेल आज

लॉन्च के एक महीने बाद लेनोवो ने अपना Vibe K5 नोट भारत में लॉन्च कर दिया है.

(CCM) — चीनी कंपनी लेनोवो ने अपने लेटेस्ट लॉन्च Vibe K5 नोट को भारतीय बाजार में बिक्री उतार दिया है. यह फोन ई-रिटेलर अमेजन इंडिया की साइट पर आज पहली फ्लैश सेल के तहत दोपहर 2 बजे से उपलब्ध होगा. फोन की कीमत 6,999 रूपए रखी गयी है और पहले दिन इसके साथ एक गोल्डन वर्चुअल रियालिटी डिवाइस किट भी मिलेगी.

गोल्ड के अलावा यह फोन सिल्वर एवं ग्रे रंग में उपलब्ध है. पहली सेल के लिए अमेजन पर रजिस्ट्रेशन 13 जून को शुरू हुआ था. और कंपनी के अनुसार सोमवार तक चार लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन करा लिया था. अगर बात करे स्पेसिफिकेशन की तो Vibe K5 एक डुअल-सिम वाला फोन है जो इस साल फ़रवरी महीने में हुई मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस लॉन्च किया गया था. इस फोन के साथ ही Vibe K5 प्लस भी लॉन्च किया गया था जिसको कंपनी ने मार्च के महीने में ही भारतीय जमीन पर उतार दिया था.

फोन में एंड्रॉयड 5.1 आधारित ऑपरेटिंग सिस्तम है. स्क्रीन 5-इंच की है, 720x1280 पिक्सल का HD रेजोल्यूशन, 1.2 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर क्वलकॉम स्नैपड्रैगन 415 SoC प्रोसेसर है. 2GB RAM, 16GB की इनबिल्ट मेमोरी है जिसको 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. मुख्य कैमरा 13-मेगापिक्सल एवं फ्रंट कैमरा 5-मेगापिक्सल का है. फोन में 2750mAh की बैटरी लगायी गयी है. पूरी डिवाइस का वजन 150 ग्राम है. फोन में वाई-फाई, GPS, ब्लूटूथ, FM, 3G, 4G कनेक्टिविटी है.

Photo: © Lenovo.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.