लेनोवो Vibe K5 स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत की जानकारी नहीं

RanuP सोमवार 13 जून, 2016 को पूर्वाह्न 114812 बजे

लेनोवो Vibe K5 स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत की जानकारी नहीं

चीनी कंपनी लेनोवो ने भारत में अपना Vibe K5 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है.

(CCM) — दुनिया की शीर्ष मोबाइल कंपनियों में शामिल, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड लेनोवो ने भारत में अपनी अगली डिवाइस Vibe K5 लॉन्च कर दी है. पर अभी तक इसकी कीमत के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. लेनोवो ने फरवरी में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में Vibe K5 के साथ Vibe K5 प्लस नाम का मोबाइल भी लॉन्च किया था.

वहीं Vibe K5 प्लस भारत में कुछ सप्ताह पहले लॉन्च किया जा चुका है. वैसे इसकी कीमत 8,499 रुपए थी. तो यह संभव है कि नए Vibe K5 की कीमत इस कीमत से कम ही. फोन में सभी आधुनिक फीचर हैं. बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन में यह अपनी छाप छोड़ने में कामयाब भी हो सकता है.

लेनोवो Vibe K5: स्पेसिफिकेशन

फोन में 5-इंच की HD स्क्रीन है जो 720x1280 पिक्सल का रेजोल्यूशन देती है. फोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 415 प्रोसेसर लगाया गया है. फोन में 2GB की RAM एवं 16GB की इनबिल्ट मेमोरी है. इंटरनल मेमोरी को 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. मुख्य कैमरा 13-मेगापिक्सल एवं फ्रंट कैमरा 5-मेगापिक्सल का है. फोन में शक्तिशाली 2750mAh बैटरी है. कंपनी के अनुसार एक बार चार्ज करने पर यह 322 घंटे का 4G टॉकटाइम देगा.

इस फोन में एंड्रॉयड 5.1 ऑपरेटिंग सिस्टम लगाया गया है. लेनोवो Vibe K5 फिलहाल प्लेटिनम सिल्वर, शैम्पेन गोल्ड एवं ग्रेफाईट ग्रे रंग में उपलब्ध है. इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई 802.11 b/g/n, GPS/ A-GPS, GPRS/ EDGE, 3G, एवं 4G कनेक्टिविटी ऑप्शन उपलब्ध हैं. फोन में LTE Cat 4 तकनीक लगाई गयी है जो 150Mbps की डाउनलोड स्पीड एवं 50Mbps की अपलोड स्पीड सपोर्ट करता है. फोन में डॉल्बी एटमोस तकनीक भी है. फोन में शेयरइट, क्लोनइट, सिंकइट आदि ऐप पहले से इंस्टाल करके दिए जाएंगे.

Photo: @ Lenovo.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.