ईबे, येपमी, आस्कमीबाजार से जुड़ा ओला मनी

RanuP शुक्रवार 10 जून, 2016 को पूर्वाह्न 104503 बजे

ईबे, येपमी, आस्कमीबाजार से जुड़ा ओला मनी

ओला से जुड़ी कंपनी ओला मनी ने अपना दायरा बढ़ाने के लिए रिटेल क्षेत्र की ऑनलाइन शॉपिंग साइट ईबे, आस्कमीबाजार एवं येपमी से करार किया है.

(CCM) — शुरुआत में ओला कैब की बुकिंग की पेमेंट के लिए बनायी गई ऑनलाइन वॉलेट सर्विस ओला मनी ने अब देश के पॉपुलर ई-शॉपिंग साइट आस्कमीबाजार, येपमी एवं ईबे से करार कर लिया है. यानी अगर आपके ओला मनी में कुछ पैसे हैं तो आप शॉपिंग के लिए सीधे उसी वॉलेट से पेमेंट कर सकते हैं.

ओला ने शुरुआत में अपने वॉलेट को पॉपुलर करने के लिए हर रिचार्ज पर 5% के कैशबैक एवं छूट जैसे कई ऑफर भी दिए थे. अब इसी रणनीति को आगे बढाते हुए ओला ने घोषणा कर दी है कि इस वॉलेट से शॉपिंग करने पर ग्राहकों को 10 फीसद की अतिरिक्त छूट दी जाएगी. फिलहाल यह ऑफर भी 21 जून तक ही रहेगा.

कंपनी ने बताया कि सामान खरीदने के बाद जब ग्राहक पेमेंट गेटवे पर पहुंचेंगे तो उनको ओला मनी से भुगतान का ऑप्शन दिखेगा. खास बात यह है कि यह इन शॉपिंग साइट के डेस्कटॉप एवं ऐप, दोनों ही वर्जन पर दिखेगा. लॉन्च के दौरान ही ईबे इंडिया की मार्केटिंग निदेशक शिवानी सूरी ने कहा, "हमने ग्राहकों को पेमेंट का एक अच्छा एवं आसान ऑप्शन देने के लिए ओला मनी के साथ करार किया है."

आपको बता दें कि ऑनलाइन वॉलेट सर्विस के क्षेत्र में ओला मनी ने पिछले कुछ महीनों में कई सारे कीर्तिमान छुए हैं. बहुत ही कम समय में कंपनी ने ऑनलाइन फोन एवं इंटरनेट रिचार्ज से लेकर बुकमाईशो जैसे साइटों पर टिकट बुक करने के बाद पेमेंट के लिए इस वॉलेट का प्रयोग पहले ही शुरू किया जा चुका है. कंपनी ने ओला मनी पेमेंट करने के लिए हर प्लेटफॉर्म पर कैशबैक ऑफर चला रखे हैं.

Photo: @ Ola.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.