Moto G (Gen 4) मंगलवार को होगा लॉन्च

RanuP गुरुवार 12 मई, 2016 को अपराह्न 040618 बजे

Moto G (Gen 4) मंगलवार को होगा लॉन्च

मोटोरोला के मोटो G सीरीज को चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी. सीरीज का अगला फोन Moto G (Gen 4) की लॉन्च डेट आ गई है.

(CCM) — मोटोरोला का यह नेक्स्ट जेन स्मार्टफोन भारत में अगले मंगलवार यानी 17 तारीख को लॉन्च किया जाएगा. मोटोरोला ने भारत में अपने नए फोन के बारे में कई सारी जानकारियां भी दी हैं जो फैन्स को इम्प्रेस कर सकती हैं. कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी का Moto G (Gen 4) केवल अमेजन इंडिया साइट पर उपलब्ध होगा.

इस प्रेस कांफ्रेसं में कंपनी के कंट्री हेड, अमित बोनी ने बताया कि, "भारत में ई-कॉमर्स में अभूतपूर्व बढ़त देखी गई है. और इसलिए हमारे नए फोन को भारत में पेश करने के लिए अमेजन इंडिया से बेहतर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नहीं हो सकता है."

कंपनी ने कुछ सप्ताह पहले ही लॉन्च इवेंट के लिए प्रेस इनवाइट भेजना शुरू किया है. पर इस इनवाईट में डेट और समय के अलावा कुछ भी नही लिखा है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस बार ऐसा कुछ करने जा रही है जो बाकी के मोटो G फोन में नहीं है. इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. कंपनी ने इससे पहले कई सारे टीजर भी रिलीज किए हैं.

अगर ख़बरों पर भरोसा करें तो इसमें 5.5-इंच की HD स्क्रीन है जो 1080x1920पिक्सल का रेजोल्यूशन देती है. ऑक्टाकोर प्रोसेसर है. 2GB की RAM है एवं इनबिल्ट मेमोर 16GB है. फोन में मुख्य कैमरा 13-मेगापिक्सल का है.

Photo: © मोटोरोला.