वोडाफोन ने लॉन्च किया समर स्पेशल रोमिंग प्लान

RanuP बुधवार 4 मई, 2016 को अपराह्न 113622 बजे

वोडाफोन ने लॉन्च किया समर स्पेशल रोमिंग प्लान

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने इस गर्मियों की छूट्टी के दौरान कई सारे किफायती रोमिंग पैक लॉन्च कर दिए हैं.

(CCM) — वोडाफोन ने यह सभी प्लान दिल्ली-एनसीआर के उपभोक्ताओं के लिए लॉन्च किया किया है. यानी इन गर्मियों की सीजन अगर आप बहार घूमने जा रहे हैं तो आपको फोन बिल से डरने की जरुरत नहीं होगी.

कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि यह प्लान यूजर की प्रतिक्रिया एवं मांगों के मद्देनजर शुरू किया गया है. इसके तहत प्रीपेड उपभोक्ता 32 रुपये में नि:शुल्क इनकमिंग एवं 80 पैसे/मिनट की दर से लोकल आउटगोइंग कॉल कर सकते हैं.

यही नहीं, कंपनी ने उपभोक्ताओं को उनकी यात्रा की जगह एवं अवधि के आधार पर भी कई सारे ऑफर पेश किए हैं. इन विभिन्न टॉक-टाइम एवं वैलिडिटी के ऑप्शन आप नजदीकी वोडाफोन स्टोर पर जाकर पता किया जा सकता है. कंपनी के पोस्टपेड यूजर के लिए 35 रुपये से लेकर 205 रुपये के बीच कई सारे ऑफर मौजूद हैं जिन्हें आप 198 पर कॉल करके एक्टिवेट करा सकते हैं. अच्छी बात यह भी है कि इन रोमिंग पैक को आप एक्सटेंड भी कर सकते हैं. यानी अगर यात्रा दो दिन की जगह चार दिन की हो जाती है तो बस आपको एक नंबर पर कॉल करके अपने पैक की अवधि को बढ़वाना है.

इस मौके पर वोडाफोन ने बताया कि दिल्ली-एनसीआर में रहने वाले 50 प्रतिशत यूजर गर्मियों की छुट्टियाँ मानाने अपने नेटवर्क एरिया से बहार जाते हैं. और इसी को देखते हुए ये सभी ऑफर लॉन्च किए गए हैं.

Photo: © वोडाफोन.