VR हेडगेयर लॉन्च के साथ चीनी टेक दिग्गज Letv की भारत में एंट्री

RanuP बुधवार 6 जनवरी, 2016 को पूर्वाह्न 112427 बजे

VR हेडगेयर लॉन्च के साथ चीनी टेक दिग्गज Letv की भारत में एंट्री

चीनी टेक कंपनी Letv ने स्मार्ट-साइकिल एवं वर्चुअल रिएलिटी हेडगेयर के साथ भारतीय बाजार में अपने कदम रख दिए हैं.

कंपनी ने यह घोषणा भी की है वो भारत के बाजार को देखते हुए विशेष प्रोडक्ट लॉन्च करेंगे जिसके तहत कंपनी खुद अपने ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाली स्मार्ट-साइकिल लॉन्च कर दी है. कंपनी का हेडऑफिस बीजिंग में है और फिलहाल कंपनी चीन में हे बने उत्पाद भारत में बेच रही है.

लेशी इंटरनेट इन्फॉर्मेशन एंड टेक्नोलॉजी,जो बाजार में Letv नाम से जानी जाती है, चीन की सबसे बड़ी ऑनलाइन वीडियो इंटरटेनमेंट कंपनी है.

अगर ग्राहकों से अच्छा प्रतिक्रिया मिलती है तो कंपनी भारत में अगले कुछ महीनों में मोबाइल समेत कई उत्पाद लॉन्च कर सकती है.

"हम मार्केट में केवल एक तरह के प्रोडक्ट के साथ नहीं रहना चाहते हैं. इसीलिए हम अलग तरह के कई सारे प्रोडक्ट लॉन्च करेंगे," कंपनी के मुख्य प्रबंधक डिक्सन ली ने बताया ने एक अंग्रेजी पोर्टल को दिए साक्षात्कार में बताया.

अगले 6-8 महीनों में हम भारत में कई सारे प्रोडक्ट लॉन्च करेंगे जो मुख्य तौर पर भारतीय बाजार के लिए डिजाइन किए जाएंगे. "भारतीय बाजार अगले तीन सालों तक हमारी प्राथमिकता है क्यूंकि हम यहाँ कम समय में ही मार्केट लीडर बनना चाहते हैं," ली ने बताया.

इस कंपनी की शुरुआत सन 2004 में हुई. इसके बाद कंपनी ने वीडियो प्रोडक्शन एवं वितरण के क्षेत्र में कदम रखा और आज मार्केट लीडर के तौर जानी जाती है.

Photo: © वीमियो.
(आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)