एलजी कर रहा है सीईएस प्रेस कांफ्रेंस की लाइव स्ट्रीमिंग

Swarnkanta - 5 जनवरी, 2016 - अपराह्न 09:39 IST बजे

एलजी कर रहा है सीईएस प्रेस कांफ्रेंस की लाइव स्ट्रीमिंग

2016 की सीईएस यानी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो अमरीका के लास वेगास में शुरू हो चुका है. एलजी एक प्रेस कांफ्रेंस करेगा जिसे लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए एलजी यूजर्स देख सकेंगे.

एलजी 5 जनवरी, 2015 को अपने प्रेस कांफ्रेस की लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग करेगा. उम्मीद है कि इस कांफ्रेंस में वह अपने G Flex 2 स्मार्टफोन और Quantum Dot 4K टीवी लॉन्च करेगा.

लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग का फायदा उन एलजी यूजर्स को मिलेगा जो शो में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं. इस स्ट्रीमिंग को दुनिया में कहीं से भी देखा जा सकता है.

हर साल की तरह इस साल भी इस शो में कई नए गैजेट और प्रोडक्ट देखने को मिलेंगे, जिनका पूरी दुनिया को इंतजार है. ये शो इस हफ्ते 6 से 9 जनवरी तक रहेगा.

पेसिफिक स्टैंडर्ड टाइम यानी पीएसटी के अनुसार सुबह 8 बजे प्रेस कांफ्रेंस वेब पर लाइव हो जाएगा.
स्मार्टफोन हो, स्मार्ट टीवीहो या स्मार्ट होम के डिवाइसेज, एलजी यूजर्स बेचैनी से इस साल आने वाले एलजी प्रोडक्ट के बारे में जानने की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

इस हफ्ते शो में जो चीजें देखने को मिलेंगी उनमें एलजी का सबसे नया इंटरनेट ऑफ थिंग्स कंट्रोल डिवाइस खास रहेगा. ये एक स्मार्ट हब है जो आपके स्मार्ट होम के उपकरणों को नियंत्रित कर सकती है और फिर आपको 3.5 इंच डिस्पले पर आपको नोटिफिकेशन भेजेगा.

कंपनी के लचीले OLED डिस्पले प्रोटोटाइप के भी दिखने की संभावना है. जो बिना किसी नुकसान के चलता है.
Photo: © iStock.