लेनोवो का K4 नोट भारत में लॉन्च, कीमत 11,999 रुपए

RanuP सोमवार 28 दिसम्बर, 2015 को अपराह्न 054620 बजे

लेनोवो का K4 नोट भारत में लॉन्च, कीमत 11,999 रुपए

लेनोवो ने भारत में फैबलेट K4 नोट को लॉन्च कर दिया है. बेहद शानदार लुक वाले इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी दमदार हैं.

कंपनी ने मोबाइल फोन मार्केट मे पैठ बनाने के लिए नए साल के पहले सप्ताह में ही इसे बाजार में उतार दिया है. इसकी कीमत लगभग 11,999 रुपए रखी गई है. फोन की पहली फ्लैश सेल 19 जनवरी को ई-कॉमर्स वेबसाईट एमेजन पर होगी जिसके लिए पंजीकरण प्रारंभ हो चुके हैं.

कंपनी के अनुसार इसमें 3GB RAM है. ट्विटर पर साझा किए गए एक टीजर के अनुसार इस फोन मे फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ मेटेलिक फ्रेम लगा हुआ है. फोन मे मीडियाटेक हीलियो X10 प्रोसेसर लगाया गया है. हीलियो X10 के साथ 3GB RAM इसको असल मे एक फ्लैगशिप फोन बनाता है.

फोन मे 32GB का इंटरनल स्टोरेज भी है. कंपनी ने इसके लॉन्च से पहले ही ट्विटर पर इसको #KillerNote के नाम से प्रमोट करना शुरू कर दिया था.

इससे पहले लॉन्च हुए लेनोवो K3 नोट मे कंपनी ने 2GB RAM दी थी. टीजर मे रैम के अलावा और कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है.

लेनोवो K4 नोट की कीमत

अगर बात करे इसके भाई यानी K3 नोट की तो कंपनी ने उसमे प्लास्टिक बॉडी लगाई थी. पर K4 नोट मे लगी मेटल बॉडी उसको और शाही बना देगी. लेनोवो ने अभी तक K4 नोट को मात्र दो हजार महंगा रखा है. इस से पहले लॉन्च हुए K3 नोट की वर्तमान कीमत 9,999 रुपए है. CCM हिंदी ने सबसे पहले इसकी कीमत का सबसे सटीक अंदाजा लगते हुए बताया था कि इसकी कीमत 12 हजार से लेकर 15 हजार के बीच रखी जा सकती है. यह किसी भी कंपनी के 3GB RAM वाले फ्लैगशिप फोन मे सबसे सस्ता होगा.

Photo: © लेनोवो.
(आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)