अब बिना इनवाइट के खरीदें वनप्लस X

RanuP मंगलवार 22 दिसम्बर, 2015 को अपराह्न 120848 बजे

अब बिना इनवाइट के खरीदें वनप्लस X

चीनी मोबाइल कंपनी वनपल्स का लेटेस्ट स्मार्टफोन वनप्लस X आज बिना किसी इनवाइट खरीदा जा सकता है.

पिछले सप्ताह ही वनप्लस ने यह ऐलान किया था हर मंगलवार को वो "इनवाइट-फ्री" सेल का आयोजन करेगा. और अपने वादे को निभाते हुए चीनी मोबाइल कंपनी ने इस सप्ताह से मंगलवार से फ्लैश सेल शुरू कर दी है. माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर घोषणा करते हुए कंपनी ने लिखा है, "हर 'मंगलवार इनवाइट-फ्री' वनप्लस X सेल कल से शुरू हो रही है." यह सेल भारत समेत दुनिया के सभी देशों मे आयोजित की गई है.

इससे पहले, वनप्लस X को खरीदने के लिए इनवाइट की जरुरत होती थी. यानी जिसके पास कंपनी की ओर से भेजी गई इनवाइट नहीं है वो यह फोन नहीं खरीद सकते थे.

कंपनी ने फिलहाल अपने स्टॉक के बारे मे कोई जानकारी नही दी है. यानी यह सेल मंगलवार को कितने समय तक चलेगी इस बात पर वनप्लस ने अभी तक मुंह नहीं खोला है.

एक ओर जहां दुनिया मे वनप्लस X की पहली ओपेन सेल तीन चली थी वही भारत मे इसको एक दिन मे ही समेत दिया गया था. अक्टूबर मे लॉन्च हुए इस फोन की कीमत भारत मे 16,999 रुपए रखी गई है. इस फोन की पहली बिक्री दिवाली से ठीक पहले 5 नवंबर को शुरू हुई थी.

कंपनी ने इससे पहले लॉन्च किए गए वनप्लस वन एवं वनप्लस टू को भी इनवाइट प्रक्रिया से ही बेचा था. पर अन यह दोनों फोन भी इनवाइट-फ्री सेल के लिए उपलब्ध हैं.

यह फोन अपने स्पेसिफिकेशन की वजह से भारत मे काफी चर्चित हो चुका है.

Photo: © वनप्लस.
(आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)