ओला ऐप से खरीदें वनप्लस X, बिना किसी इनवाईट मात्र 15 मिनट में

RanuP सोमवार 7 दिसम्बर, 2015 को अपराह्न 085857 बजे

ओला ऐप से खरीदें वनप्लस X, बिना किसी इनवाईट मात्र 15 मिनट में

अपने मोबाईल के ओला ऐप से वनप्लस X मोबाईल फोन बुक करें और मात्र 15 मिनटों में उसकी डिलीवरी पाइए.

भारत में इस प्रकार के पहले प्रयोग के साथ, टैक्सी एग्रीगेटर ऐप ओला ने अपना नया मुकाम बना लिया है जहां उसने चीनी कंपनी वनप्लस के लेटेस्ट फोन वनपप्लस X को मात्र कुछ मिनटों में लोगों के घर तक पहुंचा दिया है.

आपको बता दें कि वनप्लस ने अभी-अभी वनप्लस टू एवं वनप्लस X की तीन दिन के सेल की घोषणा की है. इसमें हिस्सा लेते हुए ओला ने इन फोनों को लोगों के घर तक पंहुचाने का ऑफर दिया है. पर यह सुविधा मात्र कुछ शहरों में है. सबसे अच्छी बात यह है कि यह फोन बिना किसी इनवाईट के खरीदे जा सकते हैं.

ओला के अलावा यह फोन भारत में केवल अमेजन इंडिया की वेबसाईट पर उपलब्ध है. यह ऑफर 8 दिसंबर यानी मंगलवार को दिल्ली एनसीआर समेत मुंबई, पुणे,बैंगलूरू, हैदराबाद, कोलकाता एवं अहमदाबाद में उपलब्ध रहेगा.

जो ग्राहक यह फोन खरीदना चाहते हैं वो बस ओला ऐप खोलकर ‘ONEPLUSX’ पर क्लिक करके बहुत ही आसानी से फोन खरीद सकते हैं. यह ऑप्शन सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे के बीच ही उपलब्ध होगा. बुक होने के 15 मिनट के अंदर ओला कैब में वनप्लस के एग्जीक्यूटिव आपके घर इस फोन को डिलीवर कर देंगे. आपके पास पैसे चुकाने के कार्ड पेमेंट के साथ कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी उपलब्ध होगा.

यह वनप्लस का पहला 'मेक इन इंडिया' फोन है जो आंध्र प्रदेश की श्री सिटी फैक्ट्री में बनाया जाएगा.

Photo: © वनप्लस.
(फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)