कार्बन का नया फोन Karbonn K9 Music 4G लॉन्च

Swarnkanta - 22 दिसम्बर, 2017 - अपराह्न 01:29 IST बजे

कार्बन का नया फोन Karbonn K9 Music 4G लॉन्च

कार्बन ने के सीरीज़ का नया स्मार्टफोन लॉन्च Karbonn K9 Music 4G लॉन्च कर दिया है.

(CCM) —घरेलू स्मार्टफोन कंपनी कार्बन ने खासतौर पर म्यूजिक प्रेमियों के लिए एक विशेष फोन Karbonn K9 Music 4G लॉन्च किया है. इसकी कीमत 4,999 रुपये है.



Karbonn K9 Music 4G फोन के साथ यूजर्स को तीन महीने के लिए Saavn Pro म्यूजिक ऐप का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा. ये नीले और शैंपन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. फोन में दो स्पीकर दिए गए हैं.

फोटोग्राफी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. साथ ही इसके बैक में ऑटो फोकस और एलईडी फ्लैश भी है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी होगा.

कार्बन के9 म्यूज़िक 4जी में 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन में 1 GB रैम व 16 GB इनबिल्ट स्टोरेज है. स्टोरेज को 128 GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. फोन में 5-इंच का (480x 854 पिक्सल) FWVGA डिस्पले है.

कंपनी के इस स्मार्टफन का कैमरा पैनोरमा, फेस ब्यूटी और फेस डिटेक्शन जैसे कई मोड से लैस है. इसके अलावा यह डुअल सिम सपोर्ट करता है. डिवाइस का ओएस एंड्रॉयड 7.0 नूगा है.

K9 Music 4G फोन में 2200 एमएएच की बैटरी है. कंपनी का दावा है कि इस बैटरी के 2जी नेटवर्क पर 180 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम और 8 घंटे तक का टॉक टाइम मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी ओटीजी और जीपीएस जैसे फ़ीचर दिए गए हैं.

Photo: © iStock