फ्लिपकार्ट ने उतारा खुद का स्मार्टफोन ब्रांड

Swarnkanta - 10 नवम्बर, 2017 - अपराह्न 01:57 IST बजे

फ्लिपकार्ट ने उतारा खुद का स्मार्टफोन ब्रांड

फ्लिपकार्ट अब खुद का स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है. बिक्री 15 नवंबर से शुरू होगी.

(CCM) — भारत की अहम ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट के पेज पर Billion Capture+ नाम के एक स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है. वेबसाइट पर लगाए गए बैनर में फोन के बारे में थोड़ी जानकारी दी गई है.



बिलियन कैप्चर + स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट का प्रोडक्‍ट है. इसलिए यह एक्सक्लूसिव रूप से सिर्फ इसी वेबसाइट पर उपलब्‍ध होगा. कंपनी इस फोन की बिक्री 15 नवंबर से शुरू करने जा रही है.

दो रियर कैमरे, क्विक चार्जिंग और अनलिमिटेड क्लाउड स्टोरेज इस स्मार्टफन की खासियत है. फोन को बोके मोड, सुपर नाइट मोड और डेप्थ ऑफ फील्ड इफेक्ट दिया जाएगा. इसमें फुल HD डिस्प्ले होगा, एक 'सुपीरियर प्रोसेसर' होगा और 'घंटों की बैटरी लाइफ' देने वाली बैटरी होगी. जो तस्वीर बैनर पर लगी है, उसके मुताबिक इस फोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट होगा.

फोन के साथ अनलिमिटेड क्लाउड स्टोरेज होगा. यह स्टॉक ऐंड्रॉयड 7.1 नूगा पर चलेगा. कम्पनी का दावा है कि वह इस फोन के लिए 125 शहरों में 130 सर्विस सेंटर खोलेगी और कुछ लॉन्च ऑफर भी देगी.

स्मार्टफोन के साथ लॉन्च ऑफर ईभी है. फ्लिपकार्ट अपने स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट ईएमआई और बड़े बैंकों के डेबिट/क्रेडिट कार्ड के साथ छूट मिलेगी.

यह पहली बार नहीं है जब फ्लिपकार्ट ने अपना हार्डवेयर डिवाइस उतारने की कोशिश की है. कंपनी ने इससे पहले 2014 में डिजिफ्लिप प्रो सीरीज के टैबलेट भी उतारे थे.

Photo: © Flipkart.