गूगल के मुखिया सुंदर पिचाई बर्गर-चीज बहस में कूदे

Swarnkanta - 30 अक्टूबर, 2017 - पूर्वाह्न 09:31 IST बजे

गूगल के मुखिया सुंदर पिचाई बर्गर-चीज बहस में कूदे

छोटी सी गलती से गूगल की एक बर्गर इमोजी पर एक दिलचस्प विवाद छिड़ गया. बाद में इसे लेकर ट्विटर पर बहस भी शुरू हो गई.

(CCM) — गूगल के बर्गर ईमोजी पर ट्विटर पर बहस छिड़ी तो गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने आकर अपनी प्रतिक्रिया दी. पेशे से लेखक थॉमस बेकडल ने एक ट्वीट किया और गूगल और ऐप्पल के बर्गर वाले इमोजी पर बहस शुरू कर दी.



लेखक और बेकडेई मीडिया के संस्थापक थॉमस बेकडल ने ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में गूगल के बर्गर इमोजी और ऐप्पल के बर्गर इमोजी की ओर ध्यान दिलाते हुए कहा, "इनमें से कौन सा इमोजी सही है. एक तरफ ऐप्पल की इमोजी है. इसमें चीज का टुकड़ा ऊपर की ओर रखा हुआ है. तो दूसरी तरफ गूगल की बर्गर इमोजी है. इसमें चीज का टुकड़ा नीचे की तरफ रखा हुआ है."

ट्विटर पर थॉमस के ट्वीट को तीन हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया. और 6 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया थॉमस की इस चर्चा में कई लोग और भी शामिल हो गए. एक यूजर ने इन दोनों ही बर्गर इमोजी को गलत बताया. किसी ने सैमसंग को भी इस बहस में घसीट लिया.

आखिर में 44 साल के गूगल के मुखिया सुंदर पिचाई ने भी ट्वीट करते हुए जवाब दिया. सुंदर पिचाई ने इस ट्वीट में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सोमवार को हम अपने सभी काम छोड़कर इस पर ध्यान देंगे और मिलकर पता लगाएंगे कि बर्गर के लिए सही इमोजी कौन सी है. उनके इस ट्वीट को 10,000 से अधिक यूजर्स ने रीट्वीट किया.

Photo: © Benny Marty - Shutterstock.com