सैमसंग ने फ्लाइट के सभी पैसेंजर्स को फ्री बांटे Galaxy Note 8

RanuP - 25 अक्टूबर, 2017 - पूर्वाह्न 09:46 IST बजे

सैमसंग ने फ्लाइट के सभी पैसेंजर्स को फ्री बांटे Galaxy Note 8

सैमसंग गैलेक्सी ने एक फ्लाइट के दो सौ यात्रियों को सरप्राइज गिफ्ट में नोट8 फोन दिया.

(CCM) — स्पेन में मेड्रिड से ए कोरुना जाने वाली फ्लाइट के दो सौ पैसेंजर को सैमसंग ने अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी नोट8 फ्री में गिफ्ट किया. यह एक सरप्राइज गिफ्ट था. किसी भी पैसेंजर को इस बात की जानकारी नहीं थी.



दरअसल पिछले साल दुनिया भर के कई सैमसंग गैलेक्सी नोट7 यूजर इस फोन की बैटरी में खराबी की वजह से इसे फ्लाइट में साथ नहीं ले जा सके. बैटरी में धमाके और जलने की खबर की वजह से इसको दुनिया भर की सभी एयरलाइन ने बैन कर दिया था.

सैमसंग ने फ्लाइट पर नया गैलेक्सी नोट8 देकर दुनिया को यह भी बता दिया कि उनका यह फ्लैगशिप फोन हवाई जहाज की यात्रा के दौरान भी पूरी तरह सुरक्षित है.

इस फोन की भारत में कीमत 67,000 रुपए से भी ऊपर है. खास बात यह है कि भारतीय मुद्रा के हिसाब से इस फ्लाइट में यात्रा कर रहे पैसेंजरों ने किराए के रूप में भी दस हजार रुपए से ज्यादा की रकम नहीं खर्च की होगी. उनकी यात्री किराए के लगभग सात गुना ज्यादा कीमत का गिफ्ट मिलना वाकई में एक बड़ा सरप्राइज है.

एयरहोस्टेस ने सभी पैसेंजरों को यह फोन गिफ्ट किया. इस पर एक मैसेज लिखा था: "एक साल पहले हमने आपसे इसे बंद करने को कहा था, आज आपका फ्लाइट पर स्वागत कर रहे हैं."

सैमंसग ने अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन पिछले महीने लांच किया है. फ्लाइट पर फोन को बतौर गिफ्ट देना एक शानदार इमेज बिल्डिंग एक्सरसाइज है. कंपनी ने नोट8 के लांच के दौरान भी कहा था कि वो इस बार बैटरी को लेकर ज्यादा सजग है.

पिछले साल गैलेक्सी नोट7 की बैटरी में धमाके की कई सारी खबरें आई थी. इसके बाद कंपनी ने उन सभी फोन को वापस लेकर यूजर को बदले में दूसरा फोन और कैश ऑफर किया था.

Photo: © Samsung.