iPhone 8 और iPhone 8 प्लस की डिलीवरी शुरू

RanuP - 29 सितम्बर, 2017 - पूर्वाह्न 11:35 IST बजे

iPhone 8 और iPhone 8 प्लस की डिलीवरी शुरू

एप्पल का लेटेस्ट iPhone 8 और iPhone 8 प्लस भारत में आज से मिलने शुरू हो जाएंगे.

(CCM) — ऐसा पहली बार हो रहा है जब लॉन्च के कुछ सप्ताह के अंदर ही एप्पल का लेटेस्ट iPhone भारतीय ग्राहकों के पास पहुंचने वाला है. कंपनी लेटेस्ट iPhone की डिलीवरी आज से शुरू कर रही है.



दरअसल एप्पल के लेटेस्ट फोन की प्री-बुकिंग पिछले सप्ताह 22 सितम्बर को ही शुरू हुई थी. ऐसा पहली बार हुआ जब लांच के 10 दिन के अंदर ही यह फोन भारत में बुकिंग के लिए उपलब्ध था. और इसी के मात्र एक सप्ताह बाद ही इसकी डिलीवरी भी शुरू हो गई है.

देश में iPhone 8 प्लस और iPhone 8 की कीमत क्रमशः 73,000 रुपए और 64,000 रुपए रखी गई है.

अगर आप भी यह फोन लेना चाहते हैं तो ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही स्टोर के ऑप्शन उपलब्ध हैं. आप घर से बहार नहीं निकलना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट, अमेज़ॉन, इंफीबीम और जियो की आधिकारिक साइट पर जाकर ऑर्डर बुक कर सकते हैं.

अगर हाथ के हाथ खरीदना है तो रेडिंगटन इंडिया ने भारत में 3,000 स्टोर की मदद से iPhone बेचने की योजना बनाई है. इसके अलावा आप क्रोमा, रिलायंस डिजिटल और चुने हुए विजय सेल्स स्टोर पर जाकर भी फोन खरीद सकते हैं.

पर अमेज़ॉन, जियो और फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन शॉपिंग करके आप हजारों रुपए बचा भी सकते हैं. कई सारे डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर दिए जा रहे हैं.

अमेज़ॉन से iPhone की खरीद पर 16,500 रुपए तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है. कई बैंक नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी दे रहे हैं.

इसी प्रकार फ्लिपकार्ट पर 23,000 रुपए तक एक्सचेंज डिस्काउंट और सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर के लिए 10,000 रुपए का कैशबैक भी मिल रहा है. जियो की आधिकारिक साइट पर भी कैशबैक मिल रहा है. जियो स्टोर पर आपको बाय बाइक गारंटी प्रोग्राम भी मिलेगा.