स्टूडेंट्स को मिलेगा वनप्लस 5 पर डिस्काउंट

RanuP - 30 अगस्त, 2017 - अपराह्न 05:50 IST बजे

स्टूडेंट्स को मिलेगा वनप्लस 5 पर डिस्काउंट

वनप्लस ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन को बेचने के लिए अब स्टूडेंट को विशेष डिस्काउंट देना शुरू कर दिया है.

(CCM) — चीनी कंपनी वनप्लस एक साल में एक ही फोन लांच करती है. और इस निर्माता इसी फ्लैगशिप फोन पर अपनी मार्केटिंग और सेल्स की पूरी ताकत झोंक देते हैं. कंपनी ने वनप्लस 5 को बेचने के लिए स्टूडेंट ऑफर लांच कर दिया है.



कंपनी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पोस्ट पर बताया कि भारत में स्टूडेंट्स को वनप्लस के प्रोडक्ट काफी पसंद आते हैं. इसीलिए कंपनी ने एक स्टूडेंट प्रोग्राम शुरू कर दिया है. इस प्रोग्राम में स्टूडेंट प्रतिभाग लेकर वनप्लस 5 फोन पर 10% का डिस्काउंट पा सकते हैं.

अब आपके दिमाग में आ रहा होगा कि यह ऑफर कैसे काम करेगा! असल में स्टूडेंट को निम्न तीन काम करने होंगे. कंपनी ने एक स्टेटमेंट में बताया,"स्टूडेंट को डिस्काउंट को पाने के लिए असाइनमेंट करने होंगे. इसी के आधार पर हम आपकी क्षमता चेक करेंगे. इसी परीक्षा के बाद स्टूडेंट को एक्सक्लूसिव डील मिलेगी."

सबसे पहले आपको स्टूडेंट बीन्स साइट पर जाकर अपने आपको वेरिफाई करना होगा कि आप अभी भी विद्यार्थी हैं. सफलता पूर्वक लॉग-इन करने के बाद आप अपने कूपन के लिए क्लेम कर सकते हैं.

यह कूपन केवल एक ही साल तक वैध है. एक स्टूडेंट केवल एक ही कूपन क्लेम कर सकता है. कंपनी ने ऐसा अपने ऑफर को गलत तरीके से उपयोग होने से रोकने के लिए किया है.

स्टूडेंट को कंपनी की तरफ से हर साल एक नया कूपन मिलेगा. ख़ास बात यह है कि इस कूपन कोड को वनप्लस के किसी भी फोन खरीदने के लिए यूज किया जा सकता है.

वनप्लस पिछले महीने भारत में लांच किया गया था. फोन अपने क्वालिटी के लिए पहले ही काफी फेमस है.

Photo: © Esa Riutta - Shutterstock.com