मोटोरोला के इस फोन पर मिल रहा है डिस्काउंट

RanuP - 29 अगस्त, 2017 - अपराह्न 06:23 IST बजे

मोटोरोला के इस फोन पर मिल रहा है डिस्काउंट

मोटोरोला ने अपने लेटेस्ट मोटो G5 प्लस फोन की कीमत कम कर दी है. फेस्टिव सीजन से पहले यह कंपनी के लिए काफी कारगर साबित हो सकता है.

(CCM) — चीनी कंपनी लेनोवो के अमेरिकी ब्रांड मोटोरोला ने अपने मोटो G5 प्लस फोन की कीमत भारत में कम कर दी है. कंपनी ने यह फैसला इस सीरीज का नया फोन मोटो G5S प्लस लांच करने के बाद लिया है. यह फोन अब 14,999 रूपए में उपलब्ध है.

कंपनी ने मोटो G5 प्लस के 64 जब वेरियंट की कीमत 16,999 रूपए रखी थी. बाद में इस फोन की कीमत एक हजार रूपए कम करके 15,999 रूपए कर दी गई थी. और अब यह फोन और भी सस्ते दाम में उपलब्ध है.

वैसे यह फोन इसी साल मार्च के महीने लॉन्च किया गया था. पांच महीने में दो बार प्राइज कट इस बात का इशारा भी करता है कि इस फोन को ग्राहकों की तरफ से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली.

पिछले एक साल में मोटोरोला ने जितने भी फोन लांच किए हैं, सबको यूजर ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है. वैसे कंपनी ने इस फोन के अगले वर्जन मोटो G5S प्लस को इस महीने 15,999 रूपए में लॉन्च कर दिया है. शायद इसीलिए पुराने वर्जन की कीमत कम कर दी गई है.

यह फोन शुरुआत में केवल फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध था. पर जून के बाद से यह अमेजन पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध है.

वैसे अगर आप यह फोन अब खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसमें 5.2- इंच की फुल एचडी स्क्रीन (1080x1920 पिक्सल) IPS LCD डिसप्ले, 2GHz स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टा-कोर SoC प्रोसेसर के साथ 4GB रैम है. मुख्य कैमरा 12-मेगापिक्सल का है. सेल्फी कैमरा 5-मेगापिक्सल का है. कैमरा में कई सारे स्पेशल फीचर भी है.

फोन में 3000mAh की बैटरी और टर्बो पावर फीचर भी है. फोन को 15 मिनट तक चार्ज करके छः घंटों तक यूज किया जा सकता है.

Photo: © iStock.