टिंडर पर सभी बेवफाओं को पकड़ेगा ये ऐप

RanuP - 21 अगस्त, 2017 - अपराह्न 06:01 IST बजे

टिंडर पर सभी बेवफाओं को पकड़ेगा ये ऐप

आज सोशल मीडिया के जमाने में रिश्ते बनते हैं तो इसी प्लेटफॉर्म पर रिश्ते टूट भी जाते हैं. पर एक ऐप आ गया है जो सब कुछ बदल कर रख देगा.

(CCM) — रिश्तों को चेक करने के लिए कई लड़के-लड़की अपने पार्टनर पर लॉयल्टी टेस्ट कराते हैं. कई पास होते हैं तो कई फेल. पर अब एक ऐसा ऐप आ गया है जिससे आप घर बैठे ये पता लगा सकते हैं कि आपका पार्टनर आपके साथ वफादार हैं या नहीं.

ऑनलाइन डेटिंग ऐप टिंडर से यूजर मात्र एक स्वाइप करके अपने मनपसंद इंसान से मिल सकता है. पर यह तब गलत माना जाता है जब यूजर पहले से ही रिलेशनशिप में हो. अगर आप ऐसी किसी स्थिति से डर रहे हैं तो क्या करेंगे?

द इंडिपेंडेंट की एक खबर के अनुसार स्वाइपबस्टर नाम का एक विशेष ऐप मार्केट में आया है. इसके माध्यम से आप न केवल किसी को टिंडर पर खोज सकेंगे बल्कि उसने आखिरी बार कब स्वाइप किया था, आपको इस बात की जानकारी भी मिल जाती है. अगर कोई अपने पार्टनर को यह झूठ बोल रहा कि उसने अपना टिंडर अकाउंट डिलीट कर दिया है तो इसका तोड़ भी है. यह ऐप बता देगा कि किसी यूजर ने आखिरी बार टिंडर कब लॉग-इन किया था.

स्वाइपबस्टर पर तीन बार सर्च करने के लिए आपको 500 रुपए देने होंगे. बस आपको नाम, उम्र और लोकेशन डालनी होगी. यह ऐप सारी जानकारी दे देगा.

सब कुछ डिजिटल होने से खतरे भी बढ़े हैं और फायदे भी. ऐसे कई किस्से सामने आए हैं जब लड़का और लड़की फेसबुक पर मिले, उनके दिल जुड़े और दोनों शादी के बंधन में जुड़ गए. और ऐसी भी कई कहानियां सामने आई हैं जिसमें किसी की बेवफाई फेसबुक या ट्विटर के माध्यम से ही पकड़ी गई. पर इस ऐप के आने के बाद कोई कम से कम टिंडर के माध्यम से बेवफा होने से तो डरेगा ही!

Photo: © M-SUR - Shutterstock.com