जियो के मुकाबले वोडाफोन का 84 दिन 1 जीबी डाटा

Swarnkanta - 31 जुलाई, 2017 - अपराह्न 12:54 IST बजे

जियो के मुकाबले वोडाफोन का 84 दिन 1 जीबी डाटा

जियो फोन को टक्कर देने के लिए वोडाफोन एक खास ऑफर लेकर आया है. उसने कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए कैंपस सर्वाइवल किट की शुरुआत की है.

(CCM) — देश के दूसरे नंबर के टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन के कैंपस सर्वाइवल किट में छात्रों को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 1GB डाटा 84 दिनों के लिए दिया जाएगा. यह योजना सिर्फ नये कनेक्शनों के लिए है.



हालांकि यह किट सिर्फ दिल्ली-एनसीआर के स्टूडेंट्स के लिए है. किट की कीमत इसका मूल्य 445 रुपये है. यह 84 दिनों के लिए वैध है. 84 दिन बाद 352 रुपये में रिचार्ज होगा और समान सुविधाएं होंगी. वहीं रिलायंस जियो 399 रुपये में मुफ्त रोमिंग और अनलिमिटेड एसएमएस के साथ समान लाभ दे रही है.

मौजूदा ऑफर में 84 दिनों के लिए स्टूडेंट्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रति दिन एक जीबी 3G/4G डेटा, रियायती कूपन, मैसेंजर बैग फ्री मिलेगा. इस प्लान में हर किट में डील्स से लैस एक बुकलेट दी गई है. इसमें रीचार्ज वाउचर्स और ओला, जोमेटो समेत कई अन्य ब्रांड्स की ओर से डिस्काउंट कूपन दिए जा रहे हैं.

वोडाफोन इंडिया के दिल्ली-एनसीआर बिजनेस हेड आलोक वर्मा ने कहा, "वोडाफोन कैंपस सर्वाइवल किट एक खास पेशकश है. यह उन्हें बेहतरीन टेलीकॉम और नॉन-टेलीकॉम डील्स उपलब्ध कराती है, बिना किसी समझौते के. और स्टूडेंट्स को अपने कॉलेज जीवन का पूरा आनंद उठाने का मौका देती है."

कंपनी ने नॉर्थ कैंपस में मुफ्त वाई-फाई हॉट-स्पॉट भी इंस्टॉल किए हैं. ये लोकेशंस छात्रों के लिए पसंदीदा हैंगआउट हैं. हडसन लेन, कमला नेहरू मार्केट ऐसे ही कुछ स्थान हैं, जहां वोडाफोन ने वाई-फाई सेवा उपलब्ध कराई है. इसके अलावा दिल्ली-एनसीआर में वोडाफोन के 110 से अधिक वाई-फाई हॉट-स्पॉट्स का नेटवर्क है.

Photo: © JPstock - Shutterstock.com