UC Browser par Blogging karke hajaron rupae kamaye work from home

दिसम्बर 2017


UCBrowser इस्तेमाल करने वालो के लिए एक अच्छी खबर है. अब चाहें तो बिना एक रुपए भी इन्वेस्ट किए घर बैठे कमाना शुरू कर सकते हैं. ये कैसे होगा, यह जानने के लिए यह आर्टिकल पढ़ें. दरअसल चीनी कंपनी अलीबाबा ग्रुप ने भारत में UCNews नाम का एक ऐप लांच किया है. इस पर अलग-अलग साइट और ब्लॉगर का कंटेंट दिखाया जाता. इस कंटेंट पर होने वाली कमाई को ब्लॉगर को दे दी जाती है. इसी प्लान को बढ़ाने के लिए कंपनी ने 2017 में वीमीडिया प्रोग्राम शुरू किया. आइए जानते हैं इस प्रोग्राम के बारे में.

घर बैठे कैसे कमाएं लाखों रुपए

सबसे विमीडिया की आधिकारिक साइट पर जाएं. वहां पर आप चाहे तो फेसबुक, जीमेल या मैनुअली SIGN UP पर जाकर अपनी जानकारी भरकर लॉग-इन करें:



इसके बाद पहले पेज पर Occupation मे उपयुक्त ऑप्शन का चयन करके Account Information का पेज आएगा जिसमे आपको Email, Account Name, Account Type, Categories, Account Operator's Name, PAN Card Number, Phone Number, PAN कार्ड की फोटोकॉपी, भाषा एवं सोशल मीडिया प्रोफाइल का लिंक डालना होगा. इसके बाद CONTINUE पर क्लिक करना होगा:




इसके बाद अकाउंट अप्रूव होने मे एक दिन से दो दिन तक का समय लगता है. अप्रूव होते ही आपके पास मेल से सूचना मिलेगी. उसके बाद अपने अकाउंट को लॉग-इन करने पर आपको डैशबोर्ड दिखेगा. इसमे आपको POST पर क्लिक करके आर्टिकल डालना शुरू करना होगा. UCNews आपको आर्टिकल आए हुए व्यूज के हिसाब से पैसे देता हैं. अच्छा लिखने वाले महीना का 50 हजार रुपए तक कमा लेते हैं.

Image: © Rashad Ashurov - Shutterstock.com
RanuP ने पब्लिश किया. ताजा अपडेट: 22 दिसम्बर, 2017 - 01:59 अपराह्न पर RanuP ने किया.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "UC Browser par Blogging karke hajaron rupae kamaye work from home" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.
किसी वेबसाइट के मालिक का नाम और पता जानिए
Orkut में साइन-इन करें