Axis bank account ka balance pata kare missed call se

दिसम्बर 2017


Axis Bank भारत के मुख्य प्राइवेट बैंकों मे से एक है. एक्सिस बैंक ने अपने ग्राहकों को मिस्ड कॉल अलर्ट सुविधा दी है. यानि आप चाहें तो बस एक मिस्ड कॉल देकर अपने अकाउंट का मिनी स्टेटमेंट और अकाउंट बैलेंस पता कर सकते हैं. अपने Axis अकाउंट का बैंक बैलेंस चेक करने के लिए किस नंबर पर मिस्ड कॉल करनी है, नीचे बताया गया है. यही नहीं, अन्य किसी बैंक का अकाउंट बैलेंस चेक करने के लिए आप इन नंबर पर मिस्ड कॉल दें.

Axis Bank अकाउंट का बैलेंस मिस्ड कॉल देकर जानिए

AXIS Bank Account का Balance जानने के लिए अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 18004195959 नंबर पर कॉल करना है. यह एक Toll Free Number है. यानि कॉल करने के लिए पैसे नहीं पड़ेंगे. कॉल अपने आप कट जाएगी. उसके थोड़ी देर बाद आपके पास SMS के माध्यम से अकाउंट बैलेंस की जानकारी भेजी जाएगी. इसी प्रकार Mini Statement यानि आखिरी पाँच Transaction के डिटेल जानने के लिए 18004196969 नंबर पर कॉल करिए. SMS के माध्यम से जानकारी मिलेगी.

Photo: © Axis Bank.
RanuP ने पब्लिश किया. ताजा अपडेट: 3 दिसम्बर, 2017 - 11:43 पूर्वाह्न पर RanuP ने किया.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "Axis Bank account का फोन पर Balance पता करें" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.
Facebook पर अपनी Friendlist कैसे छिपाएं
Airtel में बैलेंस, वैलिडिटी आदि के USSD कोड्स