Bajaj Finserv EMI card ke liye apply kariye

नवम्बर 2017

मेट्रो और बड़े शहरों मे बहुत तेजी से Bajaj Finance EMI कार्ड का चलन बढ़ रहा है. इस कार्ड के माध्यम से आप बिना ब्याज दिए अपने ट्रांजेक्शन को मासिक किश्तों मे बादल सकते हैं. अक्सर हमारे फोरम पर लोग पूछते हैं कि यह बजाज कार्ड कैसे बनता है. कुछ लोग इसको बजाज फाइनेंस कार्ड नाम से भी जानते हैं. आज के स्पेशल आर्टिकल मे बताएंगे कि Bajaj EMI कार्ड या Bajaj Finserv कार्ड कैसे बनवाया जाय.

Bajaj EMI कार्ड के लिए कैसे एप्लाई करें

इसके कई सारे माध्यम हैं. अगर आप चाहें तो अपने फोन से बस एक SMS भी Send करके कार्ड एप्लाई कर सकते हैं. इसके लिए आपको EMICARD लिख कर 56070 पर Send करना है. इसके बाद 48 घंटे के अंदर आपके पास बजाज की तरफ से कॉल बैक आती है और आपसे सारी जानकारी ली जाती है. या आप चाहें तो इंटरनेट का प्रयोग करके इस लिंक पर जाएँ और अपना नाम एवं फोन नंबर लिखें.

Bajaj Finserv EMI कार्ड स्टोर जाकर एप्लाई करें

आप चाहें तो अपनी नजदीकी बजाज ब्रांच मे जाकर भी इस कार्ड के लिए आवेदन भेज सकते हैं. इसके लिए आपको सबसे पहले इस लिंक पर नजदीकी ब्रांच का पता लगाना होगा. फिलहाल कंपनी देश के 950 से ज्यादा शहरों और कस्बों मे उपस्थित है. कंपनी के दावे के अनुसार देश मे उनके 45,000 से ज्यादा शाखा हैं.

Photo: © Bajaj.
RanuP ने पब्लिश किया. ताजा अपडेट: 19 नवम्बर, 2017 को अपराह्न 12:41 बजे RanuP ने किया.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "Bajaj Finserv फ्री EMI कार्ड के लिए कैसे एप्लाई करें" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.