विंडो लाइव मैसेंजर- रीडिंग योर मैसेज

जुलाई 2017


आप चलते चलते, उठते बैठते अपना मेल बॉक्स चेक करते रहते हैं? ऐसे में आपके पास एक आसान और सहज टूल होना जरुरी है. विंडोज लाइव मेल को एक्सेस करने और फटाफट मेल पढ़ने के लिए आपको यह आर्टिकल जरूर पढ़ना चाहिए.

विंडो लाइव मैंसेंजर - मैसेज पढ़ें

अपने विंडोज लाइवमेल को फटाफट एक्सेस करने के लिए आप निम्न ऑप्शन में से एक का चयन कर सकते हैं:

MSN साइट को होम पेज के रूप में सेट करें. साइन-इन (अपना यूजरनेम और पासवर्ड डालें) करें और आपका पासवर्ड याद रखने वाले विकल्प को ऐनेबल करें (अगर इस पीसी को केवल आप ही इस्तेमाल करते हों तब). अपने मैसेज को एक्सेस करने के लिए हॉटमेल को क्लिक करें.

MSN टूलबार को ऐड करें. अब बस छोटे एनवेलप आइकन को क्लिक करें और अपना यूजरनेम और पासवर्ड डालें. अब सीधा हॉटमेल बॉक्स में आपका एक्सेस होगा!

RoboForm: सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करें. ये बस एक क्लिक की मदद से आपको मनचाहे पेज पर ले जाएगा! अपने फेवरेट में इस पेज को ऐड करें.

Photo: © Microsoft.

यह भी पढ़ें

ओरिजिनल आर्टिकल ने पब्लिश किया. Swarnkanta ने अनुवाद किया. ताजा अपडेट: 5 जुलाई, 2017 को अपराह्न 04:22 बजे RanuP ने किया.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "विंडो लाइव मैसेंजर- रीडिंग योर मैसेज " क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.