नोटबंदी: स्नैपडील से घर बैठे कैश ऐसे पाएं

अगस्त 2017

अगर आप मेट्रो और चुनिंदा शहरों में हैं और अभी भी कैश की तंगी से परेशां हैं तो स्नैपडील ने एचडीएफसी बैंक और फ्रीचार्ज के साथ एक नै सुविधा शुरू की है. इसके माध्यम से आपको घर पर ही कैश डिलीवर किआ जाएगा. ख़ास बात यह है की इसलिए आपसे कोई फीस नहीं ली जाएगी. जो फीस ली भी जाएगी वो कैश डिलीवर होते ही रिफंड कर दी जाएगी. अगर आपको भी घर पर पैसा डिलीवर करवाना है तो नीचे दिए गए स्टेप फॉलो करें.

नोटबंदी में घर बैठे कैश पाएं

सबसे पहले अपने मोबाइल या इंटरनेट ब्राउजर पर स्नैपडील का कैश@होम पेज खोलें. इसके लिए आपको इस लिंक पर क्लिक करना होगा. होम पेज पर ही आपको अपना पिन नंबर डालना होगा:


अगर आपके शहर में कैश@होम सुविधा है तो नीचे दिख रहा Deliver Rs 2,000 ऑप्शन दिखने लगेगा. इस पर क्लिक करके आपको 29 रुपए की फीस देनी होगी:


यह फीस फ्रीचार्ज वालेट या डेबिट कार्ड से दी जा सकती है. इसके बाद एड्रेस आदि की जानकारी भरनी होगी. घर पर स्नैपडील का एक्जीक्यूटिव आएगा जिसको आप अपने डेबिट कार्ड से स्वाइप करके 1971 रुपए की इलेक्ट्रॉनिक पेमेंट करेंगे. वो उसके बदले आपको 2,000 रुपए कैश देगा.

यह भी पढ़ें

RanuP ने पब्लिश किया. ताजा अपडेट: 22 दिसम्बर, 2016 को अपराह्न 07:33 बजे RanuP ने किया.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "नोटबंदी: स्नैपडील से घर बैठे कैश ऐसे पाएं" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.