सोनी का माय एक्सपीरिया ढूंढेगा आपका स्मार्टफोन

अगस्त 2017


सोनी के माय एक्सपीरिया फीचर में लोकेशन सिस्टम और रिमोट डाटा वाइप क्षमता है. इसका मकसद यूजर के बहुमूल्य डाटा के चोरी होने या डिलीट हो जाने के केस में उनकी मदद करना है. इसमें जानकारी दी गई है कि इस ऐप्लिकेशन की बुनियादी विशेषताएं क्या हैं, और आप इसे कैसे स्टार्ट कर सकते हैं.

सोनी माय एक्सपीरियो से अपना खोया हुआ मोबाइन फोन का पता लगाएं

ऐप्पल के Find My iPhone फीचर की ही तरह, आप माय एक्सपीरिया की मदद से अपने डिवाइस की लोकेशन पता लगा सकते हैं, ऑडियो अलार्म बजा सकते हैं, साथ ही साथ दूर से अपने फोन को लॉक भी कर सकते हैं. यही नहीं, यदि आपको लग रहा है कि आपकी जानकारियां गलत हाथों में पड़ने वाली हैं तो उसे दूर से ही मिटा भी सकते हैं. बस आपको इतना करने की जरूरत है कि इस फीचर को एक्सेस करें. अपने गूगल अकाउंट में लॉग-इन करें:

Image: © Sony.

यह भी पढ़ें

ओरिजिनल आर्टिकल deri58 ने पब्लिश किया. Swarnkanta ने अनुवाद किया. ताजा अपडेट: 6 अगस्त, 2017 को पूर्वाह्न 01:31 बजे RanuP ने किया.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "सोनी का माय एक्सपीरिया ढूंढेगा आपका स्मार्टफोन" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.