एप्पल म्यूजिक से कनेक्ट फीचर कैसे हटाएं

अक्टूबर 2017

ऐप्पल म्यूजिक पर नया Connect टैब सोशल नेटवर्किंग फीचर के रूप में काम करता है. यह यूजर को म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उनके पसंदीदा संगीतकार को फॉलो करने और उनके साथ संपर्क बनाने की सुविधा देता है. लेकिन यदि आप सोचते हैं कि Connect फालतू ऐप है तो इसे हटाया भी जा सकता है. आइए हम आपको फटाफट बताते हैं कि आप कैसे इस फीचर को रिमूव कर सकते हैं.

एप्पल म्यूजिक से कनेक्ट टैब को रिमूव करें

Settings > General > Restrictions पर जाएं. आपको अपना पासकोड डालने के लिए निर्देश दिया जाएगा. एक बार Restrictions पेज को एक्सेस मिल जाने के बाद आप बस Apple Music Connect को टॉगल कर स्विच करते हुए Off कर दें.

Music ऐप पर वापस जाएं. आपको यहां ध्यान देंगे कि Connect टैब की जगह Playlists टैब आ चुका है. यह टिप iOS वर्जन 8.4 और बाद के वर्जनों में लागू होता है.

Photo: © MSSA - Shutterstock.com

यह भी पढ़ें

ओरिजिनल आर्टिकल ElineCCM ने पब्लिश किया. Swarnkanta ने अनुवाद किया. ताजा अपडेट: 24 सितम्बर, 2017 को पूर्वाह्न 10:07 बजे RanuP ने किया.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "एप्पल म्यूजिक से कनेक्ट फीचर कैसे हटाएं " क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.