लिंकडिन पर आपकी सारी एक्टिविटी दर्ज रखने वाला आर्काइव कैसे पाएं

अक्टूबर 2017

चाहे फेसबुक या लिंकडिन, पहले दिन से आज तक आपने उस पर क्या-क्या किया', इस बात की जानकारी लिंक सहित सुरक्षित रहती है. इस आलेख में बताया गया है की आपके LinkedIn Data Archive को कैसे सेव किया जाए. इस डाटा में आपकी सारी एक्टिविटी सेव होती है.

लिंकडिन डाटा आर्काइव बनाएं एवं डाउनलोड करें

अपना अकाउंट साइन-इन करें. इसके बाद Account & Settings में जाकर Privacy & Settings मेन्यू में जाएं एवं Account ऑप्शन पर टैप करें. इस पर एक लिंक दिखेगा:Request an archive of your data. यह ऑप्शन Helpful Links सेक्शन में दिखता है. लिंक पर क्लिक करें:


Request archive पर क्लिक करें एवं स्क्रीन पर आ रहें निर्देशों पर पालन करें:


इन्फोर्मेशन कलेक्ट हो जाने के बाद आपको एक ईमेल आएगा जिसमे आर्काइव का एक लिंक भी होगा. यह प्रोसेस 72 घंटे तक का समय ले सकता है.

Photo: © LinkedIn.

यह भी पढ़ें

ओरिजिनल आर्टिकल jak58 ने पब्लिश किया. RanuP ने अनुवाद किया. ताजा अपडेट: 24 सितम्बर, 2017 को पूर्वाह्न 09:21 बजे RanuP ने किया.
CCM (in.ccm.net) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "लिंकडिन पर आपकी सारी एक्टिविटी दर्ज रखने वाला आर्काइव कैसे पाएं" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.