आपका रिव्यू

7 मिनट वर्कऑउट चैलेंज

संपादक:
वर्जन:
1.3
7 मिनट वर्कऑउट चैलेंज
iPhone, अंग्रेजी
एक आम आदमी जो अपनी लाइफ की दैनिक भागदौड से परेशान है वो भला हर दिन एक्सरसाइज या जिम के लिए समय कहां से निकाले? पर 7 मिनट वर्कऑउट चैलेंज ऐसे सभी मेहनतकश लोगों की लाइफ आसान बनाने के लिए बनाया गया है. जैसा की नाम से साफ है, इसमें मात्र सात मिनट खर्च कर आप सेहतमंद एवं फिट रह सकते हैं. इसमें कई सारे रूटीन चार्ट है जिससे कम समय मे ही शरीर को स्वास्थ्य बनाया जा सकता है. इसमें कई सारे फीचर है जिनको आप अपनी आवश्यकतानुसार बदल सकते हैं. यानी आप अपनी फिटनेस का मन्त्र खुद बना सकते हैं. आप अपने रूटीन का अनुसरण करके यह भी देख सकते हैं कि वो किस तरह आपके शरीर को फिट रख रही है.

शुरुआत मे यूजर पुरुष एवं महिला मे से एक ऑप्शन का चयन कर सकते हैं. इसके बाद आपको बस इस ऐप द्वारा दिए गए निर्देशों का अनुसरण करना है बस. हर एक्सरसाइज के बीच समयांतराल भी दिया गया है. इस रूटीन मे आपको 12 सर्किट पूरे करने होते हैं. हर दिन के हिसाब से यह ऐप आपकी सारी एक्सरसाइज एवं एक्टिविटी को ट्रैक भी करता है. इसमें आपके वजन को को ट्रैक करने का फीचर है. हर दिन आपके वजन मे कितनी कमी आई, यह जानकारी भी इस ऐप से पाई जा सकती है.

यही नहीं, अगर आपको अच्छे परिणाम मिल रहें है तो आप इसको फेसबुक या ट्विटर के माध्यम से अपने दोस्तों से भी साझा कर सकते हैं. यह ऐप iOS के साथ-साथ एंड्रोइड के लिए भी उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें

वैकल्पिक स्पेलिंग: 7 Minute Workout Challenge, हेल्थ ऐप, Health App
ताजा अपडेट: 22 मई, 2017 को अपराह्न 12:39 बजे.